sapne me khatu shyam mandir jana - An Overview

Wiki Article

सपने में पानी देखना कब माना जाता है शुभ तो कब अशुभ, जानिए

सब्जी बेचने वाले ने पाला छोटा अजगर, गले में लपेटे रखता था, एक दिन उसी सांप ने ले ली जान, हैरान कर रही घटना

सपने में साफ पानी देखना शुभ होता है। इस सपने के अनुसार आपको भविष्य में सफलता मिलने के आसार होते हैं।

सपने में मन्दिर में पेंट होते हुए देखना देखना एक अच्छा सपना है। आप जीवन में नई जिम्मेदारियों के लिए तैयार हैं। 

सपने में मन्दिर में प्रसाद ग्रहण करना एक बहुत ही अच्छा सपना है। 

असम में स्‍िथत कामाख्‍या देवी का मंदिर थोड़ा अलग है। क्‍योंकि यहां पूजा-अर्चना के साथ तंत्र-मंत्र अनुष्‍ठान भी होते रहते हैं। जानें क्‍या है इसकी वजह...

कहा जाता है कि इस स्वप्न का फल होता है- आपके जीवन में मुसीबतों और कठिनाइयों का आना. ऐसे में आपको सचेत रहने की जरूरत है. 

यदि किसी व्यक्ति को मां दुर्गा लाल जोड़े में मुस्कुराते हुए दर्शन देती है तो ये इस बात का संकेत है कि जल्द ही आपकी सभी परेशानियां समाप्त होने वाली है। जल्द ही आपके जीवन check here में अच्छा परिवर्तन होने वाला है। ये परिवर्तन आपके कारोबार या निजी जिंदगी में भी हो सकता है। यदि आप सपने में मां दुर्गा की मूर्ति देखते है तो ये भी आपके लिए शुभ संकेत ही है।

सपने में केदारनाथ मंदिर के पीछे की भीम शिला देखना एक अच्छा सपना होता है। इस सपने का अर्थ यह होता है कि आने वाले समय में आपको अपने जीवन में अत्यधिक साहस और शक्ति की आवश्यकता हो सकती है। भीम शिला का दर्शन करना मतलब आपका स्वास्थ्य आने वाले दिनों में अच्छा रहेगा। आने वाले दिनों में आप बहुत तंदुरुस्त रहेंगे।

मिले हुए पैसे बदलेगी आपकी किस्मत, मंदिर में मिले पैसे का क्या करें?

मंत्री खर्रा के संकेत के बाद बढ़ी सियासी हलचल, पार्षद लगाने लगे जोड़तोड़

The oldest stratum appears up to now to no less than the seventh century, and the numerous sculptural items discovered round the complex recommend that there was An important temple complicated

यह शुभ संकेत भी देता है और अशुभ संकेत भी देता है। लाल किताब की माने तो इस प्रकार का सपना आपकी व्यक्तिगत एवं सामाजिक जीवन में किसी विच्छेद का इशारा करता है। यानी यह किसी तरह की अनचाही घटना का न्योता देता है। 

क्या शिव मंदिर देखना किसी के भाग्योदय होने की बात है। शिव मंदिर देखने का फल क्या है- इत्यादि स्वप्न में शिव मंदिर देखने से संबंधित हर प्रकार की जानकारी यहां दी जा रही है। 

Report this wiki page